Saturday, July 22, 2017

Katihar News कोढ़ा हाई स्कूल का हुआ निरिक्षण

Korha High School Katihar


कोढ़ा हाई स्कूल के प्रबंध समिति की बैठक में जिला पदाधिकारी कटिहार द्वारा विद्यालय समस्याओं से रुबरु होते हुए छात्रों से मिले। जिला का एक मात्र विद्यालय जिसके प्रबंध समिति के अध्यक्ष जिला पदाधिकारी कटिहार होते हैं। जिस बैठक में जिला पदाधिकारी मिथिलेश मिश्रा शनिवार को कोढ़ा हाई स्कूल पहुंचकर बैठक की अध्यक्षता करते हुए सभी समस्याओं से रुबरु हुए। एवं विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्यों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि विद्यालय में सभी सुविधा मुहैया कराने की बात कही।




विद्यालय के पढ़ने वाले छात्रों से मिलकर अन्य समस्याओं की जानकारी प्राप्त किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा छात्रों को निर्वाचन आयोग के निर्देश पर बच्चों को मतदाता सूची में नाम जोड़ने के बारे में बताया गया। तथा बच्चों से अपने गांव पहुंच कर लोगों को जागरुक करने को कहा। जिला पदाधिकारी ने बच्चों से भी प्रश्न पूछने कि बात कही तथा बच्चों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब को भी बताया गया। जिसमें बच्चों ने अपने विद्यालय में पुस्तकालय, खेल सामग्री, प्रयोगशाला, पेयजल ,सहित अन्य मामले की बात को लेकर जिला पदाधिकारी से अवगत कराया गया ।

 बैठक बाद जिला पदाधिकारी के साथ कटिहार विधायक तारकेश्वर प्रसाद, कोढ़ा विधायीका पूनम पासवान, जिला परिषद सदस्य सह प्रबंध समिति के सदस्य वकील दास, जिला शिक्षा पदाधिकारी दिनेश चंद्र देव ,प्राचार्य सुरेश प्रसाद यादव ,शिक्षक धीरेंद्र कुमार सिंह, फुलेश्वर मेहता ,प्रखंड विकास पदाधिकारी अनित कुमार, अंचल पदाधिकारी प्रवीण कुमार वत्स, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी जयप्रकाश नारायण दास,थानाध्यक्ष अनोज कुमार सहित अन्य लोगों द्वारा प्रोजेक्ट हाई स्कूल के भी प्रबंध समिति की बैठक में भाग लिया गया। जहाँ अतिक्रमीत विद्यालय की भूमि को खाली करवाने की बात कही गई। साथ ही मैदान की स्थिति से जिला पदाधिकारी को अवगत कराया गया। इस अवसर पर प्रोजेक्ट के छात्राओं से भी मतदाता जागरूकता अभियान में सहयोग करने की बात जिला पदाधिकारी द्वारा कही गई। तथा छात्रों की समस्या को भी सुना गया। जिसे जल्द पूरा करने के बाद जिला पदाधिकारी द्वारा छात्राओं को बताई गई।
Tarkishor Prasad MLA, Mithlesh Mishra DM


 वही भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष डोमन चौधरी , पूर्व प्रखंड अध्यक्ष ललितेश्वर झा,रामनाथ पांडे, मनोज ठाकुर,रमेश पौद्दार, सहित लोगों ने हाईस्कूल के अतिक्रमीत भुमी को मुक्त कराने की बात कही। इस मौके पर कोढ़ा के युवाओं द्वारा हाई स्कूल के मैदान को मरम्मती करवाने को लेकर आवेदन दिया गया। www.katiharmirror.com

No comments:

Post a Comment

आप के विचार ? कुछ कहना चाहते है तो ज़रूर लिखे

Get Katihar Mirror on Google Play

Katihar News App (Katihar Mirror) https://play.google.com/store/apps/details?id=sa.katiharmirror.com

Popular News in Katihar